जांजगीर चाम्पा। सक्ती रियासत के राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह के दत्तक पुत्र धर्मेंद्र सिदार के खिलाफ घर में घुस कर अपनी रिश्तेदार के साथ छेड़छाड़ व अप्राकृतिक कृत्य किए जाने का अपराध सक्ती पुलिस ने दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।मिली जानकारी के मुताबिक सक्ती थाने में पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 09 जनवरी की रात लगभग 09 बजे पीला महल निवासी धर्मेंद्र सिदार उसके घर में प्रवेश किया और उससे छेड़छाड़ कर उसके कपड़े फाडऩे का प्रयास किया साथ ही उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है। जब पीडि़ता ने अपने बचाव के लिए धक्का मुक्की की उस दौरान चूडिय़ां टूटने की बात भी कही है। पीडि़ता ने उक्त घटना की जानकारी अपने भाई को मोबाइल से देने की बात भी आवेदन में कही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी धर्मेंद्र सिदार के खिलाफ भादवि की धारा 450 , 354 , 377 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
जानकारी के अनुसार आरोपी अभी शहर से बाहर है।बता दे की आरोपी धर्मेंद्र सिदार राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह का दत्तक पुत्र है और राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह ने अक्टूबर 2021 में धर्मेंद्र सिदार का राज्याभिषेक धूमधाम से कर उसे सक्ती का राजा घोषित किया था।
राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह के उत्तराधिकारी और सक्ती के तथा कथित राजा धर्मेन्द्र सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज होने के बाद सक्ती में चर्चा का बाजार गर्म है अब यह देखने वाली बात होगी की सक्ती पुलिस कब धर्मेन्द्र सिदार को गिरफ्तार कर अंजाम तक पहुँचाएगी।

Previous articleअस्पतालों में भर्ती अधिकतर मरीज नॉन-वैक्सीनेटेड, संक्रमण से होने वाली मौत से बचने के लिए कोरोना वैक्सीनेशन जरूरी: WHO चीफ
Next articleजिले के 17 मजदूरों को जम्मू-कश्मीर के ईंट भट्टा मालिक के चंगुल से कराया गया मुक्त