हाल ही में रिलीज हुए शो इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं एक्?ट्रेस आशा नेगी ने कहा कि यह सीरीज लोगों को शोबिज की वास्तविक चुनौतियों से परिचित कराती है।
हिंदी फिल्म उद्योग के अंदरूनी लोगों की झलक दिखाने वाली इस सीरीज के बारे में बात करते हुए आशा ने कहा, शो इंडस्ट्री को बहुत अच्छी समीक्षाएं मिल रही हैं और खास तौर पर इंडस्ट्री के लोगों से इसे काफी सराहना मिल रही है, क्योंकि यह हर किसी से मेल खाती है।
अपने किरदार को लेकर आशा ने कहा कि लोग उनके महत्वाकांक्षी किरदार सान्या सेन से जुड़ रहे हैं। अब तक फीडबैक बहुत बढिय़ा रहा है। बहुत से लोग, खास तौर पर इंडस्ट्री के लोग मेरे किरदार से जुड़ रहे हैं।
टीवी शो पवित्र रिश्ता से चर्चा में आईं एक्?ट्रेस ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री पर्दे के पीछे के संघर्षों को उजागर करती है।
उन्होंने कहा, उद्योग से बाहर के लोगों को यह शो दिखाता है कि बाहर से ग्लैमरस दिखने वाली इस इंडस्ट्री के पीछे कड़ी मेहनत और संघर्ष होता है।
इस ग्लैमर में बहुत धैर्य, कड़ी मेहनत और लगातार संघर्ष छिपा है। बारिश, लूडो, अभय और कॉलर बम जैसी हिट ओटीटी परियोजनाओं में काम करने वाली आशा ने कहा, उद्योग से बाहर के लोग असली चुनौतियों को जान रहे हैं, जबकि उद्योग में लोग हर संवाद, एपिसोड और चरित्र से जुड़ सकते हैं।
टीवीएफ से अरुणाभ द्वारा निर्मित और नवजोत गुलाटी और श्रेयश पांडे द्वारा निर्देशित, इंडस्ट्री हाल ही में अमेजन मिनी टीवी पर आई है।
चंकी पांडे और गगन अरोड़ा की प्रमुख भूमिकाओं वाली इंडस्ट्री एक महत्वाकांक्षी पटकथा लेखक आयुष वर्मा (गगन अरोड़ा) की कहानी बताती है, जो बॉलीवुड के जटिल रास्तों से होकर उनके सफर को दर्शाती है।