जांजगीर। जांजगीर चाम्पा विधायक व्यास कश्यप और जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू की परेशानी बढ़ने लगी हैं,,भारतीय जनता पार्टी के सक्ति और जांजगीर चाम्पा जिला के जिला अध्यक्षों और पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रेस वार्ता कर कांग्रेस के दोनों विधायकों पर युवाओ से करोडो ठगी करने वाले आरोपी पीयूष जायसवाल को संरक्षण देने का आरोप लगाया हैं. उन्होंने पीयूष जायसवाल और दोनों विधायको को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई और नार्को टेस्ट कराने की मांग की हैं.
जांजगीर के बीजेपी कार्यालय मे आज सक्ति जिला और जांजगीर जिला के जिलाध्यक्षो के साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने संयुक्त प्रेस वार्ता ली,,और जांजगीर चाम्पा,सक्ति,,बिलाईगढ़ के साथ प्रदेश के कई जिला मे पैसा दुगुना करने का लालच देकर किसानो के परिजनों के साथ करोडो का ठगी करने का आरोप लगाया हैं, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बताया कि इस मामले को लेकर कई पीड़ित परिवार ने अपनी समस्या बताया. बम्हनीडीह थाना मे पीयूष जायसवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाला पीड़ित युवक और सारागांव के ठगी का शिकार हुए लोगो ने न्याय की गुहार लगाई हैं, नारायण चंदेल ने कहा कि पीयूष जायसवाल के साथ जांजगीर चाम्पा के कांग्रेसी विधायक व्यास कश्यप और जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू का गहरा रिश्ता होने का आरोप लगाया हैं. और दोनों विधायकों के संरक्षण मे ठग पीयूष जायसवाल का हौंसला बुलंद होने का आरोप लगाया.

बीजेपी के जिलाध्यक्षो ने विधायक बालेश्वर साहू और ठगी के आरोपी पीयूष जायसवाल का दुबई यात्रा यात्रा के फ़ोटो और विधायक व्यास कश्यप का पीयूष जायसवाल के साथ फोटो को दिखाते हुए दोनों का संरक्षण होने का आरोप लगाया हैं,,और ठगी के आरोपी पीयूष जायसवाल के और दोनों विधायकों की गिरफ्तारी की मांग की और तीनो का नार्को टेस्ट कराने की मांग की हैं. नार्को टेस्ट से तीनो के आपसी सम्बन्ध और आर्थिक लेनदेन का खुलासा होने का दावा कियाऔर इनसे जुड़े कई लोगो के नाम का खुलासा होने की संभावना जताई हैं.
बताया जा रहा है कि बीजेपी के द्वारा कांग्रेस के दोनों विधायकों को घेरने की पूरी तैयारी कर ली हैं और इस मामले पियूष जायसवाल और उसके साथी डेनियल जांनसन के द्वारा संचालित शेयर मार्केट,,ट्रेंडिग और क्रिप्टो करेंसी के नाम पर करोडो रूपये की ठगी की गई हैं और जिसे दुबई और गोवा जैसे स्थानों मे अपने आकाओ को पहुंचाने का आरोप लगाया हैं,,इस मामले ने दोषियों मे दोषियों खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं.