मेडेलिन। मध्य कोलंबिया के शहर मेडेलिन में सोमवार को एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में मृतकों के अलावा किसी के घायल होने की सूचना नहीं दी गई है। कोलंबिया के उड्डयन अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि ओलाया हेरेरा हवाईअड्डे से उड़ान भरने के बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।


छह यात्री सहित दो चालक दल के सदस्यों की मौत
इस हादसे में मृतकों की पहचान छह यात्रियों और चालक दल के दो सदस्यों के रूप में हुई है। यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है कि विमान में आठ से अधिक लोग सवार थे या नहीं। इसके साथ ही दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। टेकआफ के वक्त विमान दुर्घटनाग्रस्त

मेडेलिन के मेयर डैनियल क्विन्टेरो ने एक बयान में कहा कि विमान के टेकआफ करने के समय एक इंजन फेल होने की सूचना मिली और जिसके बाद ये हादसा हुआ। क्विंटो ने कहा, ‘दुर्भाग्य से पायलट ने विमान का नियंत्रण खो दिया और रनवे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने कहा कि हादसे में सात घर नष्ट हो गए और छह अन्य इमारतें क्षतिग्रस्त हो गईं। उन्होंने कहा कि घटना के तुरंत बाद, अग्निशामकों और अन्य आपातकालीन कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया। बता दें कि विमान चोको के पश्चिमी विभाग जा रहा था।