नईदिल्ली २८ फरवरी [एजेंसी]।
गुरुग्राम देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना संक्रमण बढऩे के साथ ही गुरुग्राम में भी एक बार फिर से संक्रमण की रफ्तार बढऩे लगी है। इसको देखते हुए जिला प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। गुरुग्राम की एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।
जिसके बाद सोसाइटी के 4 टावर को कंटेनमेंट जोन बना दिया है। जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर-67 स्थित आइरियो सोसाइटी के 4 टावर में तीन संक्रमित मिलने के बाद जांच शिविर लगाया गया था। जांच में 20 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी परीक्षण चल रहे हैं। जिसके बाद प्रशासन की तरफ से आइरियो सोसाइटी के टावर ए, टावर बी, टावर डीव टावर सी-5 को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। आइरियो सोसाइटी के टावर ए में फ्लोर क्रमांक 6,7,8 व 19,20,21 को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। वहीं, टावर बी के 9,10,11 व 12वें फ्लोर को कंटेनमेंट जोन बनाया है। इसके अलावा टावर डी के फ्लोर क्रमांक 3, 16,17,18 व 24,25,26 फ्लोर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।
वहीं, सी-5 में 10, 11 व 12वें फ्लोर कं कंटनमेंट जोन में शामिल किया गया है। जिला प्रशासन ने गुुरुग्राम नगर निगम के संयुक्त आयुक्त-2 जीतेंद्र कुमार को कंटेनमेंट जोन का क्लस्टर इंचार्ज बनाया है जबकि नगर निगम के एग्जीक्यूीटिव इंजीनियर श्रीराम यादव को इंसीडेंट कमांडर नियुक्त किया है।