कोरबा। कोरबा की पसान पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने अपनी पत्नी की हत्या करने की नियत से टांगी से उसके गर्दन पर हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया था। विवाद किस बात को लेकर हुआ था इस बात का पता नहीं चल सका है। गंभीर रुप से घायल महिला का उपचार रायपुर में चल रहा है वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
ग्राम सैला में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने टांगी से पत्नी के गर्दन पर प्राणघातक हमला कर गंभीर रुप से घायन कर दिया। पेंड्रा के सरकारी अस्पताल में उपचार देने के बाद महिला को बेहतर उपचार के लिए रायपुर रिफर कर दिया गया है। आरोपी कुमान सिंह पेंड्रा जिले के ग्राम देवरी कला से पत्नी युमती के साथ ग्राम सैला स्थित अपने सुसराल आया था। उसका साढूं भाई और उसकी पत्नी भी यहां पहुंचे हुए थे। सभी खाना खाकर आपस में बात कर रहे थे तभी कुमान सिंह किसी बात को लेकर आक्रोशित हो गया और टांगी से पत्नी युमती के गर्दन पर वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। हमले में लहुलुहान हुई युमती को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कुमान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
कारणों की जानकारी नहीं
आरोपी ने किन कारणों से घटना को अंजाम दिया इस बात का पता नहीं चल सका है। आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।
एस.के.धारी,थाना प्रभारी पसान