अकलतरा। ग्राम पोड़ीदलहा मुख्य मार्ग में दो बाइक में आमने सामने जोरदार भिड़त हुई है। हादसे में एक बाइक में सवार पति पत्नी को गंभीर चोट आई है। वही दूसरा बाइक चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को उपचार के लिए बिलासपुर सिम्स अस्पताल भेजा गया है।
जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह लगभग 9 बजे सूचना मिली की दो बाइक में टक्कर हुई है जिसमे पति पत्नी सडक़ हादसे में गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और दोनों घायल श्रावण राठौर और उसकी पत्नी गंगा बाई को उपचार के लिए अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहा गंगा बाई के सिर,चेहरे सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है वही श्रावण राठौर के सिर पर गंभीर चोट है।
दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं दुर्घटना कारित बाइक का नंबर मिला है जिसके चालक की तलाश पुलिस कर रही है। घायल श्रावण राठौर (46) ने बताया कि वह बिलासपुर जिले के सीपत के ग्राम कौडिया का रहने वाला है अपनी पत्नी गंगा बाई के साथ शादी में शामिल होने के लिए खरसिया जा रहे थे। पोड़ीदलहा मार्ग पर पहुंचे थे।
वहीं सामने की ओर से एक तेज रफ्तार बाइक आ रही थी जिसमें 2 लोग सवार थे। सामने से आकर उसने ठोकर मारी जिससे हम दोनों पति पत्नी सडक़ में दूर जा गिरे। दूसरा बाइक चालक मौके से अपनी बाइक लेकर फरार हो गया मगर उसके साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति था उसे छोड़ दिया जिसे पूछने पर पामगढ़ के बोरसी गांव का होना बताया है और पोड़ी दलहा अपने किसी रिश्तेदार के यहां जाने की बात कही है। बहरहाल पुलिस बाइक चालक की पतासाजी कर रही है।