लुधियाना,1८ अक्टूबर [एजेंसी]।
पंजाब के लुधियाना से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि यहां दूसरी बार भी बेटी को जन्म देने से परेशान एक 30 साल की कलयुगी मां ने अपनी चार साल की बड़ी बेटी की बाथरूम की दीवार पर कथित रूप से पटक कर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला बिहार के एक प्रवासी श्रमिक टिंकू यादव की पत्नी है। वहीं पुलिस निरीक्षक गोपाल कृष्ण ने मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी महिला प्रियका लुधियाना के सलेम ताबरी इलाके के नवनीत नगर में रहती है। उसकी एक चार साल की बेटी दर्पण थी और दो महीने पहले भी उसने एक बच्ची को जन्म दिया था। दूसरी बार भी बेटी होने से महिला परेशान थी क्योंकि उसका कोई बेटा नहीं था।

उन्होंने बताया कि वह अपनी बड़ी बेटी को गोद में उठा कर उसे नहलाने के लिए बाथरूम लेकर गई थी लेकिन यहां अचानक उसने बेटी को पटकना शुरू कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं मासूम के पिता ने जब उसके रोने की आवाज सुनी तो वह दौडक़र ऊपर गए. वहां का नजारा देखकर वह सन्न रह गए. महिला बच्ची का सिर बार-बार दीवार पर पटक रही थी. पिता ने किसी तरह बच्ची को छुड़वाया और लहूलूहान हालत मे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.]
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थाना सलेम टाबरी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। संयुक्त आयुक्त भगीरथ मीणा ने जानकारी दी कि पुलिस ने आरोपी महिला प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया और उसने खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वह दूसरी बार भी बेटी होने से दिमागी रूप से परेशान थी.फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं. लेकिन इस घटना ने हर किसी झकझोर कर रख दिया है. साथ ही सोचने पर मजबूर कर दिया है कि इतने पढ़े लिखे समाज में आज भी बेटों की चाह में बेटियों का कत्ल किया जा रहा है.