मोदी सरकार पर राहुल गांधी का वार

नईदिल्ली, २६ मई [एजेंसी]।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फे्रंस कर मोदी सरकार पर निशाना साधा और लॉकडाउन फेल होने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो महीने पहले कहा था कि हम 21 दिन में कोरोना वायरस को हरा देंगे, लेकिन अब 60 दिन बाद हमारे देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है और लॉकडाउन को हटाया जा रहा है। राहुल बोले कि लॉकडाउन का मकसद पूरी तरह से फेल हो गया है।
राहुल गांधी बोले कि लॉकडाउन के चार चरणों में वो नतीजे नहीं मिले हैं, जो पीएम ने उम्मीद की थी। ऐसे में अब हम सरकार से पूछना चाहते हैं कि सरकार आगे क्या करेगी, क्योंकि लॉकडाउन फेल हो गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पूरी दुनिया जब लॉकडाउन हटा रही है तो वहां केस कम हो रहे हैं, लेकिन हमारे यहां केस बढ़ रहे हैं और लॉकडाउन हट रहा है। राहुल ने सवाल किया कि पीएम मोदी गरीबों के लिए, किसानों के लिए क्या कर रहे हैं उसका जवाब दे दें।
कांग्रेस नेता ने निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को सच्चाई माननी चाहिए, क्योंकि कहा गया था कि 21 दिन में सब ठीक होगा लेकिन 60 दिन हो गए हैं।
कांग्रेस शासित राज्यों के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकारें गरीबों को पैसा दे रही हैं, खाना दे रही हैं। हमें पता है कि आगे क्या करना है लेकिन राज्य कबतक अकेले लड़ाई लड़ेंगे। केंद्र सरकार को आगे आने होगा और रणनीति के बारे में देश से बात करनी होगी।