जांजगीर – चांपा । नगर कांग्रेस नवागढ़ द्वारा बस स्टैण्ड स्थित सांस्कृतिक भवन में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन पूर्व विधायक मोतीलाल देवांगन के मुख्य आतिथ्य और नवागढ़ नगर पंचायत के अध्यक्ष भुवनेश्वर केशरवानी की अध्यक्षता में किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक देवांगन ने कहा कि नगर पंचायत गठन के 20 वर्षों में नवागढ़ में पहली बार कांग्रेस ने सत्ता हासिल की है और कांग्रेस के पार्षद बहुमत से जीत कर आये हैं। वर्तमान में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है ऐसे में नगर पंचायत नवागढ़ के सर्वांगीण विकास के लिए सभी को बेहतर तालमेल के साथ मिलजुलकर कार्य करने की आवश्यकता है। सभी को आपसी मतभेदों को भुलाकर नगर पंचायत नवागढ़ को विकास के पथ पर आगे ले जाना है। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए अपनी ओर से हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिलाया। देवांगन ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए नगर पंचायत के सभी पदाधिकारियों को आपसी समन्वय बनाकर विकास कार्यों को संपादित करने के निर्देश दिये। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नगर पंचायत अध्यक्ष भुवनेश्वर केशरवानी ने नगर विकास के कार्यों की जानकारी देते हुए सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलने का विश्वास दिलाया।
इस दौरान मुख्य अतिथि पूर्व विधायक देवांगन ने पांच लाख की लागत से निर्मित किये जाने वाले मिनी उद्यान का भूमि पूजन किया। कार्यक्रम का संचालन नगर कांग्रेस अध्यक्ष गोंविद केशरवानी आभार प्रदर्शन पार्षद वाजिद मोहम्मद ने किया। इस अवसर पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष अनिल गोंड़, पार्षद हेतराम कश्यप, आनंद कश्यप, रिखीराम आदित्य, धनीराम कर्ष, तेरस साहू, एल्डरमेन रामविलास वैष्णव, अजीत मोहम्मद, संतोष साहू, मूलचंद श्रीवास, पूर्व पार्षद भूपेन्द्र साहू, प्रदेश हाथकरघा संघ के संचालक गाड़ाराय देवांगन, चिंताराम राठौर, बाबूलाल पटेल, रामनिवास पाण्डेय, राजेश साहू, द्वास कश्यप, गुड्डू खान, तातू गोंड़, शाहरुख खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।