जांजगीर-चांपा। जांजगीर के दीनदायाल कालोनी में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर एक साथ 5 घरों के ताले तोड़े जिसमें से 3 घरों में नगदी सहित जेवर सहित लगभग 3 लाख की चोरी की गई वहीं 2 घरों में उन्हे कुछ नही मिला। चोरों की तस्वीर वारदात के बाहर निकलने के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज के मुताबिक घटना बीती रात लगभग 1 से 2 बजे के बीच की है। जांजगीर पुलिस डॉग स्कवायड की मदद से पड़ताल कर रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक जांजगीर के टीसीएल कॉलेज ईलाके के दीनदाल कालोनी में बीती रात चोरों ने 5 सूने मकानों के ताले तोड़े इस दौरान चोरों ने 3 घरों से नगदी और सोने चांदी के जेवर चोरी किया जिसमें सीआरपीएफ के बीजापुर में पदस्थ जवान प्रेम कुमार खरे का घर शामिल है जिसके परिजन केरा गांव में परिवार में हो रहे शादी समारोह में शामिल होने गये हुए थे इनके घर से आलमारी तोड़कर 13 हजार नगदी की चोरी की गई, वहीं पुलिसकर्मी बालमिकी राठौर अपने परिवार सहित दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गये थे जिनके निवास से का ताला तोड़कर अलमारी में रखे नगदी रकम पार की गई है, शिक्षक लायन सिंह कंवर ने बताया कि उनके निवास से आलमारी का ताला तोड़कर सोने का एक तोला का माला, सोने का एक सेट झुमका, 7 तोले का चंादी का पायल, 4 तोला के चांदी का करधन, बिछिया नगदी 25 सौ रू सहित अन्य सामन की चोरी की गई है। स्वास्थ्य कर्मी सत्यजीत कुर्रे ने बताया कि वे सपरिवार कापन मृत्युकर्म के कार्यक्रम में शामिल होने गये हुए थे कल आकर देखा तब घर का ताला टूटा मिला और आलमारी भी टूटी हुई थी जिसमें से चांदी का पायल 4 सेट लगभग 62 तोला 16 जोड़ी चांदी का बिछिया, सोने का फुल्ली 3 नग, सोने का कान का बाला और अंगूठी कुल वजन 10 ग्राम 10 हजार रू नगद सहित लगभग डेढ़ लाख की चोरी की गई है। वहीं किराना व्यवसायी मोहम्मद परवेज का घर का केवल ताला टूटा मगर कोई चोरी नही हुई।
पिस्टल के साथ जांजगीर चाम्पा जिले के कुख्यात आरोपी पड़ोसी जिले में गिरफ्तार
इस मामले में जांजगीर उमेश कुमार साहू कल सुबह लगभग 11 बजे पुलिस चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुॅचे उन्होंने डॉग स्क्वायड बुलाया और सीसीटीवी फूटेज भी खंगाले, सीसीटीवी फुटेज में चोर वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं जिनकी पड़ताल की जा रही है। फिलहाल चोरों की पता साजरी की जा रही है।

Previous articleप्रधान डाकघर जांजगीर के रवैये से उपभोक्ता हलाकान
Next articleचरवाहा गिरकर मरा या मारा गया, जांच का विषय