हाथरस मामले में SIT ने जांच शुरू कर दी है. आज एसआईटी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. इस मामले में एसाआईटी को 7 दिन में जांच रिपोर्ट में सौंपनी है. हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार को योगी सरकार ने 25 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है. साथ ही उनके परिवार में किसी एक को सरकार नौकरी और घर दिया जाएगा. साथ ये केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा.

कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि पुलिस ने राहुल गांधी को धक्का मारकर गिराया. जिससे उनके हाथ में चोट लगी है. राहुल ने कहा है कि मैं कुछ नहीं कह रहा हूं, कोई प्रॉब्लम नहीं. इस हिंदुस्तान में क्या RSS और BJP के लोग ही चल सकते हैं? क्या आम आदमी नहीं चल सकता? क्या इस देश में नरेंद्र मोदी ही पैदल जा सकते हैं.

पुलिस का कहना है कि इससे आगे नहीं जाने देंगे. पुलिस अधिकारी कह रहे हैं राहुल गांधी जो कर रहे हैं वो गलत है. वहीं प्रियंका गांधी ने कहा है कि अहंकारी लाठियां हमें नहीं रोक सकती है.

प्रियंका गांधी ने कहा है कि बर्बर ढंग से लाठिया चलाई गई है. अब खबर है कि राहुल गांधी को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है. उनके साथ प्रियंका को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

राहुल गांधी ने कहा, “अभी पुलिस वालों ने मुझे धकेल के लाठी मारकर गिराया ठीक है, मैं कुछ नहीं कह रहा हूं, कोई प्रॉब्लम नहीं. इस हिंदुस्तान में क्या RSS और BJP के लोग ही चल सकते हैं? क्या आम आदमी नहीं चल सकता? क्या इस देश में नरेंद्र मोदी ही पैदल जा सकते हैं.”

पुलिस द्वारा राहुल गांधी के साथ धक्कामुक्की का आरोप लगाया है. पुलिस के इस बर्ताव के बाद उन्होंने कहा कि क्या इस देश में पैदल चलने का अधिकार है. राहुल गांधी ने कहा है कि धारा 144 में एक आदमी जा सकता है. इसलिए वे अकेले ही जाएंगे लेकिन हाथरस हर हाल में जाएंगे.