रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये प्रदेश ‘वन मैन शो’ हो गया है। विधायक, मंत्रियों और आम जनता की नहीं सुनी जा रही। पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक अन्य बयान में कहा कि छत्तीसगढ़ में आने वाले समय में जीरो बजट होगा, “प्रदेश में विकास कार्य ठप्प हैं, राजनांदगांव के कई सरकारी ऑफिस दुर्ग ले जाया जा रहा है।

पूर्व सीएम रमन सिंह के ‘वन मैन शो’ वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारी सरकार तो विधायक, मंत्री ही चला रहे हैं, उनके 15 साल के कार्यकाल में अधिकारी सरकार चलाते थे। मंत्री, विधायकों की नहीं चलती थी, महत्वपूर्ण मामले की फाइल गायब हो गई जो अधिकारी के लॉकर में मिली थी।

रमन सिंह ने धान की अव्यवस्था पर बयान देते हुए कहा कि भाजपा द्वारा 22 जनवरी को जेल भरो आंदोलन किया जाएगा। आंदोलन करके प्रदेश सरकार को जगाने का प्रयास करेंगे, प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी दोनों लोग आंदोलन में शामिल होंगे। भाजयुमो में उम्र की बाध्यता पर जवाब देते हुए रमन सिंह ने कहा कि पार्टी ने कोई लाइन तय की है तो उसे मानना पड़ेगा। जो टैलेंटेड है उनका कहीं न कहीं उपयोग किया जाएगा।