कोरबा। हसदेव बांगों बायीं तट नहर में दो अलग-अलग स्थान से दो लोगों के शव आज मिले हैं। एक दिन पहले इमलीडुग्गू नहर में डूबने से इनकी मौत हुई थी। पुलिस ने सूचना पर मर्ग कायम किया है। शव का पंचनामा करने के साथ उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
आज सुबह बरपाली में नहर क्षेत्र में नहा रहे कुछ लोगों की नजर एक शव पर पड़ी। इस संबंध में यहां के सरपंच को अवगत कराया गया। इसके साथ ही उरगा पुलिस को सूचना दी गई। कुछ देर में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उपनिरीक्षक प्रहलाद साहू ने बताया कि यहां से जो शव बरामद हुआ है उसकी पहचान 23 वर्षी सीयाराम पटेल निवासी सीतामणी कोरबा के रूप में की गई है। थाना क्षेत्र के ही बरीडीह में एक और शव नहर में मिला। वह 22 वर्षीय छोटेलाल का है। दोनों मृतक सगे भाई बताए गए हैं। खबर है कि शनिवार की शाम ये दोनों नहर में कूद गए थे। इस दौरान उनके साथ शिवा नामक व्यक्ति भी मौजूद था। उसने इस संबंध में मृतक के परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद पतासाजी का काम जारी रखा गया। कई घंटे बाद दोनों युवक नहर में मिले लेकिन मृत स्थिति में । पुलिस ने शव मिलने पर मर्ग कायम किया है। संबंधित लोगों से पूछताछ करने और अन्य तथ्यों की सच्चाई के साथ काम करते हुए पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।
दो बेटों की मौत से परिवार सदमे में
सीतामणी क्षेत्र में पटेल परिवार इस घटना से सदमें की स्थिति में है। छतराम पटेल के परिवार के दो युवा पुत्रों की मौत ने परिजनों को सख्ते में डाल दिया है। कल से ही यह परिवार और शुभचिंतक परेशान चल रहे थे। लापता पुत्रों की सकुशल वापसी के लिए प्रयास जारी थे लेकिन नतीजे प्रतिकुल प्राप्त हुए। आज लापता युवकों के शव मिलने की सूचना के बाद यहां कोहराम मच गया।