बीजापुर 1 अक्टूबर 2020। बीजापुर में नक्सलियों की करतूत थम नहीं रही है। नक्सलियों ने बीजापुर में देर रात एक बार फिर दो ग्रामीणों की हत्या कर दी। मौत का तरीका इतना खौफनाक था कि परिजनों के सामने ही दोनों का गला नक्सलियों ने रेत दिया था। जिन लोगों को मौत के घाट उतारा गया, उनमें एक कोरसा बरदेला गांव का रहने वाला धनीराम पूर्व में उप सरपंच था, जबकि दूसरा गोंगला गांव का रहने वाला गोपाल कुडियम वार्ड पंच रह चुका था। ये दोनों वारदात अलग-अलग जगह पर हुई है।
जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त गोपाल और धनीराम अपने-अपने घरों में सो रहे थे। नक्सलियों ने सोते हुए दोनों को घरों से उठाया और पहले तो दोनों की बेदम पिटाई की और बाद में परिजनों के सामने ही धारदार हथियार से गला रेत दिया। बीजापुर एसपी कमललोचन कश्यप ने घटना की पुष्टि की है। हत्या के बाद पुलिस की टीम गांव पहुंच रही है, जहां से शव को अपने कब्जे में लिया जायेगा।
आपको बता दें कि इससे पहले भी सितंबर महीने मे नक्सलियों ने इस तरह की कई वारदातें की थी। इस दौरान दो पुलिसकर्मियों की भी नक्सलियों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी थी, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर व एक सीएएफ का जवान शामिल था। वहीं तीन ग्रामीणों को भी नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में मार डाला था।