नई दिल्ली -राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी की विधायक किरण महेश्वरी का निधन हो गया है। किरण महेश्वरी राजस्थान की राजसमंद विधानसभा सीट से विधायक थीं और कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनका उपचार गुरुग्राम के मेदांत अस्पताल में चल रहा था। किरण महेश्वरी का पिछले 21 दिन से मेदांता अस्पताल में उपचार चल रहा था लेकिन संक्रमण से वे उबर नहीं पाईं और उनका निधन हो गया।

बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने शोक व्यक्त किया है। ओम बिरला ने ट्वीट कर कहा, राजसमंद (राजस्थान) से विधायक बहन किरण माहेश्वरी जी का निधन बेहद दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया। मेरे लिए उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें।परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई ने भी पार्टी विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है, राजस्थान भाजपा के ट्वीट संदेश में कहा गया है, “पूर्व मंत्री व राजसमंद से विधायक श्रीमती किरण माहेश्वरी जी का असामयिक निधन हमारे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे । हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि परिवार के सदस्यों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं को असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे।”