रायपुर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज पदयात्रा करते माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. इसी दौरान छत्तीसगढ के एक किसान परिवार के साथ अचानक मुलाकात हो गई. राहुल गांधी ने किसान और उसके परिवार को पास बैठाकर उनके साथ कुछ समय व्यतीत किया. उन्होंने उनसे हालचाल पूछा, तो किसान ने उत्साह के साथ उन्हें छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार की किसान हितैषी योजनाओं के बारे में बताया.

किसान ने कहा कि हमर सरकार बहुत अच्छा काम करत हे. किसान ने राहुल गांधी से कहा कि अभी सरकार को सिर्फ ढाई साल ही हुए हैं. भूपेश किसानों, वनवासियों के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. भूमिहीन खेतिहर मजदूरों को 6 हजार रुपए दे रहे हैं. किसान ने उन्हें बताया कि उसने गोधन न्याय योजना में गोबर बेच कर अब तक 85 हजार रुपए की कमाई कर ली है. इन पैसों से एक स्कूटी भी खरीदी है. किसान ने कहा कि गौठान में भी हमारे यहां बहुत अच्छे काम हो रहे हैं.

बता दें कि राहुल गांधी 9 सितंबर और 10 सितंबर तक जम्मू दौरे पर पहुंचे हुए हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गुरुवार को त्रिकुटा पहाड़ी पर स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने माता वैष्णो देवी की पूजा-अर्चना की. मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं यहां माता के दर्शन करने आया हूं. मैं कोई राजनीतिक बयानबाजी नहीं करूंगा.

Previous articleकोरबा 130 स्काउट्स, गाइड्स, रोवर्स, रेंजर्स को मिला राज्यपाल पुरस्कार
Next articleजिला उपभोक्ता आयोग ने फैसला सुनाया:गलत तरीके से खाता कर दिया था फ्रीज पीएनबी को देना होगा 30 हजार क्षतिपूर्ति