बिलासपुर। शनिवार की रात चोरों ने मल्हार स्थित शराब दुकान में सेंधमारी करते हुए गल्ले में रखे पांच हजार 900 रूपये और अंग्रेजी शराब की दो बोतल पार कर दिया। चोरी की यह पूरी घटना शराब दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसके आधार पर पुलिस की टीम चोरों की तलाश कर रही है।
मस्तूरी क्षेत्र के मल्हार में पचपेड़ी मेन रोड में अंग्रेजी और देसी शराब की दुकान है। शनिवार की रात यहां काम करने वाले कर्मचारी दुकान बंद कर अपने घर चले गए। सुबह कर्मचारी काम पर आए तो शराब दुकान के पीछे वाली दीवार में बड़ा सा छेद था। वहीं, गल्ले में रखे बिक्री के स्र्पये भी गायब थे। इस पर दुकान के कर्मचारियों ने सीसीटीवी का फुटेज देखा। इसमें दो लोग दुकान के गल्ले से स्र्पये निकालते दिख रहे थे। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी आबकारी विभाग के अधिकारियों को दी। इसके बाद घटना की शिकायत मल्हार चौकी में की है। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलने पर अधिकारियों ने डाग स्क्वायड को भी मौके पर भेजा। पुलिस और डाग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। वहीं, सीसीटीवी फुटेज लेकर संदेहियों की तलाश की जा रही है।
दो गार्ड रहते हैं तैनात
मल्हार स्थित शराब दुकान में दो गार्ड की तैनाती की जाती है। शनिवार की रात भी दुकान में दो गार्ड तैनात थे। दोनों ने रातभर शराब दुकान के सामने ड्यूटी की। वहीं, चोरों ने पीछे से दीवार में सेंध लगाकर दुकान से रकम और शराब की दो बोतल पार कर दी। सुबह सामान का मिलान करने पर दुकान के कर्मचारियों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने गार्ड से भी पूछताछ की है। इसके अलावा संदेहियों की जानकारी ली गई है।