कोयला मजदूर पंचायत ने दी है 21 अक्टूबर से अनशन की चेतावनी

कोरबा। कोयला मजदूर पंचायत (एच एम एस) द्वारा मांगों के संबंध में सामूहिक आमरण अनशन की चेतावनी दिए जाने उपरांत एस ई सी एल के स्थानीय प्रबन्धनों के साथ hms की बैठक आज संपन्न हुई।

ज्ञातव्य है कि कोयला मजदूर पंचायत (एच एम एस) के केंद्रीय महामंत्र विनय सिंह द्वारा निदेशक कार्मिक एस ई सी एल को नोटिस दिया गया है कि समय रहते संघ के मांगों का निराकरण संभव नहीं हुआ तो एस ई सी एल मुख्यालय पर संघ द्वारा दिनांक 21.10.2024 से सामूहिक आमरण किया जाएगा। नोटिस पर पहल करते हुए मुख्यालय से चारों महाप्रबंधक कोरबा, गेवरा, दीपका व कुसमुंडा क्षेत्र को निर्देश जारी हुआ कि कोयला मजदूर पंचायत यूनियन के साथ बैठक कर स्थानीय मुद्दों का निराकरण कर मुख्यालय को सूचित करें।

इसी तारतम्य में गुरुवार को दीपका क्षेत्र में बैठक हुई। आज 12बजे से कुसमुंडा क्षेत्र में, सायं 4 बजे से गेवरा क्षेत्रीय मुख्यालय में बैठक हुई। 19.10.2024 को एसईसीएल मुख्यालय में बैठक होगी। बैठक में कुसमुंडा क्षेत्रीय मुख्यालय में महामंत्री विनय सिंह का संघ के पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया। श्री सिंह के साथ संघ के उपाध्यक्ष राधेश्याम सिंह, गजेंद्र सिंह तंवर, सचिव संजय सिंह, गेवरा के अध्यक्ष विमल दास महंत, सचिव रायसिंह तंवर, दिगंबर दास, सुखसागर दास, अशोक पटेल आदि प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे। यह जानकारी संघ के केंद्रीय उपाध्यक्ष गजेंद्र सिंह द्वारा दी गई।