शिवरीनारायण। नगर पंचायत खरौद के तिवारीपारा में बुधवार सुबह ईंट से भरे माजदा ने युवक को रौंद दिया। मौके पर युवक की मौत हो गई। आक्रोशित स्वजन व नगरवासियों ने मुआवजे की मांग को लेकर मौके पर चक्काजाम कर दिया।
प्रशासन व गाड़ी मालिक के द्वारा मुआवजा देने पर तीन घंटे बाद चक्काजाम खत्म हुआ। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के नगर पंचायत खरौद के तिवारीपारा की है।ग्राम भैंसों निवासी कन्हैया यादव 30 वर्ष विगत एक साल से अपने ससुराल खरौद में रहता था। वह शिवरीनारायण में घर बनाने राजमिस्त्री का काम करता था।
कन्हैया बुधवार सुबह 9 बजे घर से शोल्ड होंडा एसपी साइन बाइक में काम में जाने के लिए निकला था। तभी तिवारीपारा के पुराना स्कूल चौक के पास खरौद – सलखन मेन रोड में खरौद से रिंगनी सलखन की ओर जा रहे माजदा वाहन क्रमांक सीजी 10 सी 6031 के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया।
कन्हैया माजदा के नीचे आ गया। ईंट से भरा माजदा वाहन उसके ऊपर से होकर गुजरा, जिससे मौके पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। आक्रोशित स्वजन व नगरवासियों ने मुआवजे की मांग करते हुए खरौद – सेमरा मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।
सूचना पर थाना प्रभारी सागर पाठक बल के साथ मौके पर पहुंचे। चक्काजाम की जानकारी मिलने पर एसडीओपी यदुमणी सिदार भी घटनास्थल पहुंचे। दो घंटे बाद 11 बजे पामगढ़ नायब तहसीलदार पुष्पराज सिंह भी पहुंचे। पुलिस के काफी समझानेऔर नायब तहसीलदार द्वारा 25 हजार व गाड़ी मालिक द्वारा 50 हजार मुआवजा देने के बाद दोपहर 12 बजे चक्काजाम समाप्त हुआ।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। माजदा ड्राइवर पुलिस अभिरक्षा में है। शिवरीनारायण पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है।