निदेशक (कार्मिक) बिरंची दास के मुख्य आतिथ्य में रायपुर में डिस्चार्ज हो रहे बच्चों के लिए गिफ्ट ऑफ लाइफ कार्यक्रम आयोजित

बिलासपुर। साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) की सीएसआर पहल “एसईसीएल की धड़कन” के तहत 20 बच्चों के जन्मजात हृदय रोग (congenital heart disease) की सर्जरी सफलतापूर्वक की जा चुकी है। इस उपलक्ष्य में दिनांक 25 अक्टूबर 2024 को रायपुर में डिस्चार्ज हो रहे बच्चों के लिए श्री सत्य साईं संजीवनी हॉस्पिटल में गिफ्ट ऑफ लाइफ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

आयोजित कार्यक्रम में एसईसीएल निदेशक (कार्मिक) बिरंची दास मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री सत्य साईं हेल्थ एन्ड एजुकेशन ट्रस्ट के चेयरमैन सी श्रीनिवासन ने की।अपने वक्तव्य में श्री दास ने कहा कि इस योजना का उद्देश्य हमारे परियोजना प्रभावित क्षेत्रों खासकर ग्रामीण एवं आदिवासी-बाहुल्य क्षेत्रों के उन बच्चों को चिकित्सा सुविधा प्रदान करना है, जो हृदय संबंधी गंभीर समस्याओं से जूझ रहे हैं और चिकित्सा का खर्च उठाने में असमर्थ हैं।इस दौरान श्री दास ने हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर, नियो-नेटल वार्ड में जाकर मरीजों से बातकर उनका हालचाल जाना। उन्होंने हॉस्पिटल स्टाफ से बात की एवं चिकित्सा सुविधाओं के बारे में भी जाना।

श्री दास द्वारा हॉस्पिटल के ऑडिटोरियम में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में डिस्चार्ज हो रहे बच्चों को स्नेह भेंट देते हुए बच्चों के स्वस्थ एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई ।

योजना के लाभार्थियों ने कहा कि एसईसीएल की इस योजना से हमारे बच्चों का निशुल्क इलाज संभव हो सका जिसके लिए हम एसईसीएल प्रबंधन के बहुत आभारी हैं।