बिहार। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार भूमि सुधार और राजस्व मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल शनिवार को रामगढ़ प्रखंड के बड़ौरा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने विधानसभा उपचुनाव के प्रचार अभियान के क्रम में परशुराम तिवारी के साथ आरजेडी एवं कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इससे पहले उन्होंने देवाधिदेव महादेव के मंदिर पहुंचकर दर्शन किया और समस्त बिहार की खुशहाली के लिए प्रार्थना की. चुनाव प्रचार के दौरान वे रामगढ़ प्रखंड के बड़ौरा गांव मे वरिष्ठ नेता परशुराम तिवारी के पैतृक निवास पर स्थानीय लोगों से स्नेहिल मुलाकात की. इस दौरान जनता-जनार्दन ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनका पूरा समर्थन बीजेपी के साथ है. भाजपा अध्यक्ष डॉ. जायसवाल ने राजद एवं कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिला कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस क्रम में परशुराम तिवारी भी सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए. बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी में आए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी जरिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज देश प्रगति के पथ पर अग्रसर उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार पूरी जिम्मेदारी के साथ काम कर रही है. देश सहित बिहार में बड़े-बड़े हाईवे बन रहे हैं, एयरपोर्ट बन रहे हैं, मेडिकल कॉलेज, आईआईटी,
स्कूल कॉलेज बन रहे हैं। इसके साथ ही उद्योग और रोजगार को लेकर भी अनेक कार्य आगे बढ़ाए जा रहे हैं. सरकार के इस काम में साथ देने के लिए स्थानीय निकायों, ग्राम पंचायत और नागरिकों को भी अपनी भूमिका पर विचार करना होगा. उन्होंने लोगों से रामगढ़ उपचुनाव में एनडीए के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील किया. उन्होंने कहा कि देश के साथ बिहार को विकसित बनाने के लिए एनडीए की सरकार जरूरी हैं, उन्होंने बीजेपी की सदस्यता लेने वालों का पार्टी में स्वागत करते हुए आशा व्यक्त की कि आपके आने से भाजपा का झंडा और बुलंद होगा।