सक्ती। राजस्व और जनपद पंचायत के सामने कर्मी बाइक को कही भी खड़ी कर ऑफिस चले जा रहे हैं। इससे आने-जाने वालों को परेशानी होती है। स्टेशन रोड और एमएल जैन स्कूल, कन्या शाला की सडक़ पर बाइक और कार के खड़े होने से सडक़ पर जाम लग जाता है।
कुछ साल पहले यहां वाहन स्टैंड का ठेका राजस्व विभाग देता था। इससे गाडिय़ां एक कतार में खड़ी होती थी। इससे किसी को भी ऑफिस जाने में कठिनाई नहीं होती थी, लेकिन एकाएक साइकिल स्टैंड का ठेका नहीं देने के कारण नागरिक कहीं भी अपने वाहन खड़ा कर रहे हैं। इससे अन्य वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। पूर्व में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रैना जमील ने पीडब्ल्यूडी के बदहाल मकानों को तुड़वाकर उसे साइकिल स्टैंड के लिए सुरक्षित रखा था, लेकिन अधिकारी का स्थानांतरण होते ही माहौल जस का तस हो गया है।
एक ही अहाता के अंदर राजस्व विभाग, अनुविभागीय अधिकारी, जनपद पंचायत और न्यायालय परिसर िस्थत है। राजस्व विभाग के बगल में जो कन्या शाला स्कूल व एमएल जाने का रास्ता है, वहां बहुत सी जमीन राजस्व विभाग की खाली पड़ी है।
अगर कोई अधिकारी गेट को बंद करवा देता है तो परिसर की खाली जगह होने के चलते ऑफिस कार्य के लिए आए लोगों को परेशानी नहीं होती। नागरिकों ने मांग की है कि तत्काल स्टैंड का नीलामी कर नागरिकों को राहत िदलाएं, जबकि राजस्व विभाग की बहुत जमीन है, जिससे ज्यादा से ज्यादा गाड़ी खड़ी हो सकती हैं।