जांजगीर – चांपा । हरेली त्यौहार के मद्देनजर अवैध शराब के विरुद्ध पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने विशेष अभियान के तहत तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के कब्जे से 315 लीटर महुआ शराब जब्त किया। जबकि ग्राम कमरीद के सबरिया डेरा से लावारिश हालत में मिले 800 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद कर नष्ट किया। इस तरह टीम ने 1 लाख 11 हजार 500 रूपये का 1 हजार 115 लीटर महुआ शराब जब्त किया।
पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि थाना नवागढ़ क्षेत्र के ग्राम बरभांठा, केरा एवं थाना पामगढ़ क्षेत्र के सबरिया डेरा ग्राम कमरीद में अवैध रूप से कच्छी महुआ शराब लोगो द्वारा बिक्री किया जाता है। सूचना पर एसडीओपी शैलेंद्र पांडेय के नेतृत्व में आबकारी विभाग की विशेष टीम ने दबिश देकर बरभांठा निवासी मोती राम बघेल के कब्जे से 100 लीटर और संजय कोसले के कब्जे से 110 लीटर महुआ शराब जब्त किया।
इसी तरह सबरिया डेरा कमरीद पामगढ़ निवासी प्रमिला कोसले से 105 लीटर और लावारिश हालत में 800 लीटर कच्ची महुआ शराब मिला जिसे टीम द्वारा नष्ट किया गया। टीम ने 1 लाख 11 हजार 500 रूपये का 1 हजार 115 लीटर महुआ शराब जब्त किया। पुलिस ने बरभांठा के आरोपितों के विरूद्ध थाना नवागढ़ में और कमरीद की महिला आरोपित के विरूद्ध थाना पामगढ़ में धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया और तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।