अकलतरा। नगर के थाना रोड एवं मस्जिद रोड में नाली और सडक़ निर्माण कार्य नहीं होने से वार्ड के लोगों द्वारा नगर विकास समिति के तत्वाधान में लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की बात कही थी। जिसके बाद एसडीएम तहसीलदार एवं नगर पालिका सीएमओ के आचार संहिता समाप्त होने के बाद निर्माण कार्य के लिए टेंडर जारी करने का आश्वासन दिया था।
आदर्श आचार संहिता समाप्त होने के 50 दिन बाद भी नगर पालिका परिषद द्वारा निर्माण कार्य के लिए टेंडर जारी नहीं करने से वार्ड के लोगों द्वारा नगर विकास समिति द्वारा शुक्रवार एसडीएम विक्रांत अंचल एवं तहसीलदार प्रियंका बंजारा को ज्ञापन सौंपा है। एसडीएम विक्रांत चंचल द्वारा नगर पालिका सीएमओ सौरभ तिवारी को तत्काल थाना रोड एवं मस्जिद रोड में सडक़ एवं नाली निर्माण कार्य के लिए टेंडर जारी करने का आदेश दिया गया। नगर विकास समिति के संतोष अग्रवाल एवं सुशील जैन ने बताया कि थाना रोड एवं मस्जिद रोड में सडक़ गड्ढो में तब्दील होने से वार्ड के लोगों को आवागमन करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
नगर का प्रमुख मार्ग होने के बाद भी सडक़ मे मरम्मत एवं नवनिर्माण एवं सडक़ के दोनों और नाली के निर्माण कार्य को लेकर वार्ड के लोगों द्वारा नगर पालिका परिषद में कई बार ज्ञापन देने के बाद भी सडक़ एवं नाली का निर्माण कार्य नहीं करने पर वार्ड के लोगों द्वारा लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया था एसडीएम, तहसीलदार एवं नगर पालिका सीएमओ द्वारा लोकसभा चुनाव संपन्न होने एवं आदर्श आचार संहिता समाप्त होने के पश्चात निर्माण कार्य के लिए टेंडर निकालने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन टेंडर जारी नहीं होने पर वार्ड के लोगों में रोष व्याप्त है। नगर पालिका द्वारा टेंडर जारी नहीं करने पर वार्ड के लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन किया जाएगा। जिसकी संपूर्ण जवाबदारी जिला प्रशासन एवं नगर पालिका परिषद की होगी।
इस अवसर पर सतीश दीवान, अनिल सिंह, संतोष अग्रवाल, सुशील जैन, पार्षद रोहित सारथी, निवास जैन, सुनील जैन, रूपेश जैन, मोहम्मद खान, यासीन खान, राजू जैन एवं वार्ड के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।