हाथरस, 0३ जुलाई ।
गांव रेपुरा में मंगलवार की सुबह युवक का शव पेड़ की टहनी पर बैठी हुई अवस्था में मिला। उसके गले में तार बंधा हुआ था। युवक सोमवार दोपहर से अपने घर से गायब था। देखने से प्रतीत होता था कि उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसके परिवार के लोग भी वहां आ गए। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।सहपऊ के गांव गुतहरा निवासी लालता प्रसाद उर्फ टिल्लू खेती-बाड़ी कर अपना जीवन यापन करता था। उसके दो बेटे भी हैं। सोमवार की दोपहर से वह अपने घर से गायब था। इसके बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद मंगलवार गांव के ही निकट गांव रैपुरा के बाहर उसका शव पेड़ की टहनी पर मिला। उसके गले में तार बंधा हुआ था। वह पेड़ की टहनी पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। देखने से ऐसा लगता था कि उसकी हत्या कर उसे इस पेड़ की टहनी पर बैठाया गया है।
वहां ताश के पत्ते भी मौके पर पड़े थे। इस अवस्था में उसके शव को देखकर वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। उसके परिवार के लोग भी वहां आ गए। काफी ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर सीओ सादाबाद हिमांशु माथुर और भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच पड़ताल की और फारेंसिक टीम ने भी वहां पहुंचकर छानबीन की।
मृतक के भाई कालीचरण ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या की गई है। इस दशा में उसके भाई को पेड़ की टहनी पर बैठाया गया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर आने के बाद अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच की जाएगी।