जांजगीर-चांपा। जिले के नवापारा में व्यक्ति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम कमल निर्मलकर (30) है। आत्महत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। लेकिन पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद की बात सामने आ रही है।
पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। घटना अकलतरा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार मृतक कमल निर्मलकर पत्नी के साथ माता पिता से दूर अलग मकान में रहता था। बुधवार की सुबह से घर का दरवाजा नहीं खुला था।
कपड़े की रस्सी से लगाई फांसी
देर शाम को जब पड़ोसी ने आवाज लगाई मगर कुछ जवाब नहीं मिला। मृतक के माता पिता को बुलाया गया। दरवाजा तोड़ कर खोलने पर देखा कि कमल ने बाइक को नीचे में रख कर, घर की मियार में कपड़े की रस्सी बनाकर आत्महत्या कर ली है।
घटना की जानकारी अकलतरा पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा गया। बुधवार को रात होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हुआ। गुरुवार को शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।
मृतक के परिजनों का कहना है की पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद हुआ था। विवाद के बाद पत्नी दोनों बच्चे को लेकर मायके चली गई थी। फिलहाल, आत्महत्या की वजह साफ नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।