मथुरा, १७ अक्टूबर ।
हरियाणा में ईंट भट्टे पर काम के लिए जा रहे मजदूरों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। तार टूट कर गिरने गिरने लगा। इससे बचने के लिए कुछ मजदूर पिकअप से उतर गए।
चालक ने पिकअप को बैक करते समय मजदूरों को कुचल दिया। हादसे में दो बच्चियों समेत दो महिला मजदूरों की मृत्यु हो गई है। जबकि चार मजदूर घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिहार के गांव हेट विद्या हीचापुर थाना कोंच जिला गया के रहने वाले मजदूर ईंट भ_े में करने के लिए अलीगढ़ तक ट्रेन से आए थे। अलीगढ़ से पिकअप में सवार होकर होडल जाते समय कोसी-शेरगढ़ रोड पर गांव सात विस्वा नगरिया के पास पिकअप की टक्कर एक बिजली के पोल से हो गई। जिससे बिजली का तार टूट गया। जान बचाने के लिए पिकअप में बैठे मजदूर नीचे कूदने लगे। तभी चालक ने गाड़ी पीछे हटा दी। हादसे में गौरी देवी, बच्ची कोमल, कुंती देवी, बच्ची प्रियंका की मौके मृत्यु हो गई है। जबकि काजल, कुमारी जीरा, कुमारी माना, गगन कुमार घायल हो गए हैं। बंसीवट दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक टेंपो बाइक से टकराने के बाद ट्रक में जा घुसी। हादसे से पहले ही ट्रक चालक ने सूझबूझ से ब्रेक लगा लिए। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया।
दुर्घटना में बाइक और टेंपो सवार छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।मेरठ, मुजफ्फरपुर व सहारनपुर के करीब चार दर्जन श्रद्धालुओं का एक दल ब्रज दर्शन को आया हुआ है। यह सभी वृंदावन की एक धर्मशाला में ठहरे हुए हैं। बुधवार को सभी श्रद्धालु पांच टेंपो में सवार होकर मांट में बंसीवट दर्शन को जा रहे थे। दोपहर तीन बजे फायर स्टेशन के समीप पहुंचते ही एक टेंपो सामने से आ रही बाइक से टकराने के बाद ट्रक में जा घुसी।