वाड्रफनगर। डस्टर चारपहिया वाहन से अंग्रेजी शराब का परिवहन करते युवक को बलरामपुर जिले की वाड्रफनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित सोनू यादव,रमकोला थाना क्षेत्र के ग्राम घुई का रहने वाला है। पूछताछ में शराब के अवैध परिवहन को लेकर पुलिस को जानकारी मिली है।
वाड्रफनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि डस्टर कार क्रमांक एचआर 26 बीएक्स 9941 में प्रेमनगर तिराहा की ओर से वाड्रफनगर की ओर अवैध रूप से शराब लाया जा रहा है। गाड़ी के डिक्की में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब होने की भी जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने स्कार्पियो वाहन से वाड्रफनगर बस स्टैण्ड की ओर घेराबंदी की योजना बनाई। इसी दौरान डस्टर कार तेजी से पार हो गई। पुलिसकर्मियों ने वाहन का पीछा किया। मुख्य मार्ग पर पनसरा मोड़ के पास ओवरटेक कर बमुशिकल डस्टर वाहन को रोका गया।
वाहन में चालक मिला। उसने अपना नाम सोनू यादव बताया। कार की डिक्की से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। लगभग 95 हजार की शराब की जब्ती करने के बाद पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपित को न्यायालय में प्रस्तुत किया। न्यायालय ने उसे जेल भेजने का आदेश दिया है।