जयपुर – राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक की सोमवार सुबह आमने-सामने भिड़ंत हो गई. नेशनल हाईवे-11 पर श्री डूंगरगढ़ के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टक्कर के दौरान बस का अगला हिस्सा ट्रक में घुस गया। दोनों वाहनों में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत ट्यूबवेल से पानी लाकर आग बुझाई। हालांकि, इस दौरान कई यात्री बुरी तरह झुलस गए। जख्मी यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बस बीकानेर से बस सुबह 6.30 बजे जयपुर के लिए चली थी और एक घंटे बाद हादसे का शिकार हो गई। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में कोहरे के कारण हादसा होने की बात सामने आ रही है।
इस हादसे पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि ये बेहद दर्दनाक हादसा है. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदना. घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

बता दें कि बीकानेर में एक हफ्ते के अंदर ये दूसरा बड़ा हादसा है. इससे पहले मंगलवार को देशनोक में कार और ट्रक की सीधी टक्कर में सात लोगों की मौत गई, जबकि पांच से अधिक लोग घायल हो गए.