देश के नामचीन पत्रकारों के अलावा राजनीतिज्ञों ने दी श्रद्धांजलि

कोरबा लोकसभा क्षेत्रांतर्गत बालको निवासी एवं दिल्ली में दैनिक समाचार पत्र नवभारत के वरिष्ठ पत्रकार अनुज गुप्ता का सोमवार को दु:खद निधन हो गया। स्व. गुप्ता का अंतिम संस्कार आज दयानंद मुक्तिधाम, लाला लाजपत राय रोड, लोधीरोड निजामुद्दीन नई दिल्ली
में किया गया, जिन्हें अंतिम विदाई देने के लिए छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत भी पहुंचे थे। देश के जाने-माने पत्रकारों के अलावा पक्ष-विपक्ष के राजनेताओं सहित भारत सरकार के पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुकुल वासनिक, प्रफुल्ल पटेल, सेवादल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष महेन्द्र जोशी आदि ने स्व. गुप्ता को अंतिम विदाई दी।
अनुज गुप्ता के निधन पर छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत व कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। इन्होंने कहा है कि स्व. अनुज गुप्ता उनके पारिवारिक सदस्यों में से एक रहे हंै व अपने अनुज भ्राता के रूप में सदैव स्नेह बनाये रखा। डॉ. महंत ने कहा कि स्व. गुप्ता के पूरे परिवार से उनके परिवार से गहरा नाता रहा है व अनुज गुप्ता के निधन की खबर ने डॉ. महंत सहित उनके परिवार को भी स्तब्ध कर दिया। विस अध्यक्ष व सांसद ने शोकाकुल परिवार को दु:ख की घड़ी सहन करने की शक्ति प्रदान करने एवं मृतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।