छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है. यहां लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. अब बीजेपी विधायक नारायण चंदेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं पामगढ़ के बसपा विधायक इंदु बंजारे के रिश्तेदार की कोरोना से मौत हो गई है.

बीजेपी विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव
बीजेपी विधायक नारायण चंदेल ने पूरे परिवार के साथ कोरोना टेस्ट करवाया था. सोमवार को आई रिपोर्ट में विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनके परिवार के लोगों का रिपोर्ट अभी आना बाकी है. विधायक चंदेल ने एंटीजेन टेस्ट कराया था. एहतियातन वो होम आइसोलेशन पर हैं.


बसपा विधायक के रिश्तेदार की संक्रमण से मौत

इसके अलावा जांजगीर जिले के पामगढ़ से बसपा विधायक इंदु बंजारे के रिश्तेदार राकेश भारद्वाज की कोरोना से मौत हो गई है. राकेश भारद्वाज, इंदु बंजारे के जेठ हैं. उनका रायपुर के बालाजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था, जहां आज उनकी मौत हो गई.

2 अप्रैल को बिलासपुर जिले के मस्तूरी से बीजेपी विधायक और छत्तीसगढ़ विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. विधायक डॉक्टर बांधी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी. डॉक्टर की सलाह के बाद वो आइसोलेशन पर है.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना के 5 हजार 250 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान हुई. इस संक्रमण से 32 लोगों ने जान गंवाई है. बीती रात 4 लोगों की मौत हुई थी. हालांकि 2 हजार 918 मरीज़ स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं.